Subscribe Us

header ads

देर रात 2:00 बजे तक सिपलाई डैम मे हुआ प्रतिमाओं का विसर्जन.....क्रेन एवं गोताखोरो की मदद नगर परिषद की टीम ने सकुशल सम्पन्न कराया प्रतिमाओ का विसर्जन 2 घंटे की तेज बरसात के भी बीच डटे रहे नगर परिषद के कर्मचारी.....

देर रात 2:00 बजे तक सिपलाई डैम मे हुआ प्रतिमाओं का विसर्जन....
क्रेन एवं गोताखोरो की मदद नगर परिषद की टीम ने सकुशल सम्पन्न कराया प्रतिमाओ का विसर्जन....
2 घंटे की तेज बरसात के भी बीच डटे रहे नगर परिषद के कर्मचारी......
चिचोली media.com :- शनिवार को शक्ति के उपासना और असत्य पर सत्य की विजय का पर्व दशहरा धूमधाम को संपन्न हुआ! इस दौरान नगर मुख्यालय पर लगभग आधा सैकड़ा देवी प्रतिमाओं के समक्ष जुलूस के हम में देवी भक्तों ने अपने-अपने समूह के साथ जमकर नृत्य किया और उत्सव का आनंद उठाया! देवी भक्तों के लिए नगर का व्यापारी वर्ग भी खुलकर सामने आया और जगह-जगह भंडारा एवं पेयजल की व्यवस्था कर पूरे दिन तक देवी भक्तों को भोजन प्रसादी का वितरण किया गया! इस दौरान नगर मुख्यालय पर लगभग 10 हजार से अधिक जन समुदाय ने पहुंचकर दशहरा उत्सव में भाग लिया।
जय स्तंभ चौक पर जनप्रतिनिधि बाली उर्फ आशुतोष मालवीय के नेतृत्व में विशाल भंडारे
 का आयोजन किया गया। जो देर रात तक जारी रहा!
बाजार चौक बस स्टैंड पर भी युवाओं की टीम द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया। और देवी भक्तों को देवी भक्तों को भोजन का वितरण किया गया!
नगर मुख्यालय से देवी प्रतिमाओं के साथ भव्य जुलूस निकला। जगह-जगह देवी भक्तों द्वारा प्रतिमाओं पर पुष्प वर्षा कर देवी भक्तों का जोरदार स्वागत किया गया!
इधर चिचोली से 7 किलोमीटर दूर सिप्लाई दम पर नगर परिषद चिचोली द्वारा देवी प्रतिमाओं के विसर्जन की व्यवस्था बनाई गई थी |इस व्यवस्था में लगभग 30 कर्मचारी पूरे दिन तक डैम पर तैनात रहे! रात 2:00 बजे के आसपास देवी प्रतिमाओं का विसर्जन का सिलसिला जारी रहा!
नगर परिषद के सहायक राजस्व निरीक्षक दीपक आर्य, हेमेंद्र धुर्वे ने बताया कि, नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती वर्षा मालवीय सीएमओ सैयद आरिफ हुसैन एवं उपयंत्री नागेंद्र वागद्रे के दिशा निर्देशन मे क्रेन एवं गोताखोरों की मदद से देर रात 2:00 बजे तक देवी प्रतिमाओं के विसर्जन को कुशल संपन्न कराया  गया। इस दौरान 2 घंटे की झमाझम बारिश भी दर्ज की गई ! तेज बरसात के बीच नगर परिषद के 30 कर्मचारी पूरे समय सिप्लाई डेम पर तैनात रहकर व्यवस्थाओं का कार्यभार संभालते रहे !
दशहरा उत्सव के दौरान थाना प्रभारी हरिओम पटेल भी दलबल के साथ समूचे नगर में व्यवस्थाओं और सुरक्षा का जायजा लेते रहे!
नगर के सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने दशहरा उत्सव संपन्न कराने में अपनी जिम्मेदारी निभाई!
******************#********************
- बिना #शस्त्र के #शास्त्र भी #अधूरा है...

"धर्मो रक्षति रक्षितः अर्थात तुम #धर्म की #रक्षा करो, धर्म #तुम्हारी रक्षा करेगा ॥
सभी को "विजयदशमी " पर्व की हार्दिक शुभकामनाएंI

त्याग दी सब ख्वाहिशें कुछ अलग करने के लिए,
राम ने खोया बहुत कुछ #श्री #राम बनने के लिए.( जय श्री राम )

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ