Subscribe Us

header ads

एकलव्य विद्यालय के निकट डैम मे ग्रामीण एवं गाय की संदिग्ध परस्थिति में मौत

एकलव्य विद्यालय के निकट डैम मे ग्रामीण एवं गाय की संदिग्ध परस्थिति में मौत
चिचोली:-  थाना क्षेत्र के जोगली ग्राम के  एकलव्य विधालय  के समीप बने एक डेम मे आज दोपहर के दौरान एक ग्रामीण की सदिग्ध पस्थिति में पानी में डूबने से मौत हो गई iवहीं इसी डेम मे एक गौवंश भी मृत पाया गया! जिसकी सूचना के बाद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाय चराने वाले टिंकू धुर्वे उम्र 55 वर्ष के शव को पानी के बाहर निकाला और चिचोली के सीएचसी में पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है!
प्रथम दृष्टया यह मामला संदेहप्रद नजर आ रहा है!
जानकारी के मुताबिक एकलव्य विद्यालय के निकट जिस डेम मे ग्रामीण की मौत हुई है इस डैम के अंदर एकलव्य विद्यालय का पानी का बोर भी है। डेम मे पानी होने के चलते यह ट्यूबवेल अभी फिलहाल पानी के अंदर डूबा हुआ है जिसमें मोटर भी है।
इस मामले को लेकर चिचोली थाना के प्रधान आरक्षक सुनील राठौर का कहना है कि, घटना 12:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है ग्रामीण मवेशी चराने का कार्य करता था.। ग्रामीण के शव के साथ ही मौका स्थल पर एक गाय भी मृत पाई गई! मृत्यु किन करणो से हुई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है! मौके पर बोर का भी निरीक्षण किया गया था । जिसमें बिजली के तार पर बाकायदा टेप लगा हुआ पाया गया है! पीएम के उपरांत ही पता चल सकेगा की मौत किस वजह से हुई है!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ