Subscribe Us

header ads

पाँच सूत्रिय मॉग को लेकर सोमवार को चिचोली बंद नेशनल हाईवे पर चक्का जाम - कांग्रेस का ऐलान

पाँच सूत्रिय मॉग को लेकर सोमवार को चिचोली बंद  नेशनल हाईवे पर चक्का जाम 
कांग्रेस का ऐलान:- 
चिचोली मीडिया :- (प्रवीर्ण आर्य) - काग्रेंस द्वारा पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सोमवार को चिचोली नगर बंद एवं फोरलेन सड़क पर चक्का जाम किया जाएगा।  प्रदेश काग्रेस सचिव मनोज आर्य ने बताया कि, चिचोली नगर मुख्यालय पर मौजूद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे समस्याओं का अंबार लगा हुआ है ! स्वास्थ्य  केन्द्र मे चिकित्सको का अभाव है! वर्तमान समय में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की जर्जर स्थिति  जानलेवा साबित हो सकती है! स्वास्थ्य केंद्र मे हालात यह है कि महिला चिकित्सक ,शिशु रोग चिकित्सक की कमी यहां पर लंबे अरसे से बनी हुई है! सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की जर्जर छत से भाजपा का विकास पानी के बूंद के रूप में मरीजों पर गिर रहा है। सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधी इस क्षेत्र की गरीब जनता को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में नाकाम साबित हो रहे हैं। चिचोली नगर मुख्यालय  पर  शासकीय महाविद्यालय की मांग लंबे अरसे से की जा रही है । इसके अलावा किसानों से भाजपा लंबे अरसे से चल कर रही है कृषि उपज मंडी खोलने की घोषणा और स्वीकृति मिलने के बावजूद भी चिचोली क्षेत्र में कृषि उपज मंडी को नहीं खोला जा रहा है। इसके अलावा राष्ट्रीय राजमार्ग 47 पर चिचोली बैतूल के बीच गढा के निकट अवैध रूप से बने टोल प्लाजा बंद करने और नेशनल हाईवे चिचोली खापा पर चौराहा बनाने की मॉग सहित चिचोली तहसील क्षेत्र के ज्वलंत मुद्दों को लेकर  सोमवार को  चक्का जाम  किया जाएगा।

इस आंदोलन ब्लॉक कांग्रेस सेवादल एनएसयूआई किसान कांग्रेस युवक कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग पिछड़ा वर्ग आदिवासी कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगी
प्रदेश कांग्रेस के सचिव मनोज आर्य बताया कि , प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से पाँच सूत्रीय मांगों को लेकर अवगत करा चुके हैं । 
प्रदेश काग्रेंस सचिव मनोज आर्य ने नगर के सभी व्यापारी एवं, समाजसेवी, किसान, वाहन मालिक ग्रामीणों एवं नगर वासियों से इस बंद मे सहयोग करने की अपील की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ