Subscribe Us

header ads

भोपाल में CM आवास के पास NEET मुद्दे पर एनएसयूआई का प्रदर्शन, बैतूल के चिचोली से हर्ष भुसारी सहित उनके साथी हुए शामिल

भोपाल में CM आवास के पास NEET मुद्दे पर एनएसयूआई का प्रदर्शन, बैतूल के चिचोली से हर्ष भुसारी सहित उनके साथी हुए शामिल
भोपाल-बैतूल। देश भर में एनएसयूआई नीट युजी पेपर लीक और अग्निवीर योजना को लेकर प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बैतूल से छात्र नेता हर्ष भुसारी सहित एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। एनएसयूआई कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास को घेरने निकले थे लेकिन पुलिस ने बैरिकैड लगाकर प्रदर्शनकारियों को रोक दिया। इसके बाद जब कुछ प्रोटेस्टर्स ने बैरिकैड लांघकर निकलना चाहा तो पुलिस ने वाटर कैनन का उपयोग किया और प्रदर्शनकारियों को रोका। 
इस प्रदर्शन में बैतूल से हर्ष भुसारी भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि, "आज हम पर बल प्रयोग, पानी की बौछारें और आंसू गैस का इस्तेमाल करके जो संदेश दिया गया है व तो सभी ने देख ही लिया है। भाजपा को वोट देने के बाद भी आपके बच्चों के भविष्य का गला घोंट दिया गया। हमारा विरोध आगे भी जारी रहेगा। 

*कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी :*
पुलिस द्वारा वॉटर कैनन का उपयोग करने के बाद एनएसयूआई कार्यकर्ता कुछ देर के लिए शांत हो गए इसके कुछ देर बाद दोबारा कार्यकर्ता इकट्ठा होने लगे। इसके बाद पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए कुछ प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया।जिसमे हर्ष भुसारी ने भी जीतू पटवारी ,एनएसयूआई प्रभारी ऋतु बराला एवं अन्य साथियो के साथ गिरफ्तारी दर्ज करवाई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ