Subscribe Us

header ads

न प अध्यक्ष ,सीएमओ ने किया प्रगतिरत प्रधानमंत्री आवासो का किया निरीक्षण.....दो परिवारों को घर पहुंच कर प्रदान की अंत्येष्टि सहायता राशि.....

न प अध्यक्ष ,सीएमओ ने किया प्रगतिरत प्रधानमंत्री आवासो का किया निरीक्षण

दो परिवारों को घर पहुंच कर  प्रदान की अंत्येष्टि सहायता राशि
चिचोली :- बुधवार को नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती वर्षा रितेश मालवीय, सीएमओ सैयद आरिफ हुसैन ने नगर के विभिन्न वार्डों में पहुंचकर निर्माणाधीन 34 प्रधानमंत्री आवासों का निरीक्षण किया ! इस दौरान न प अध्यक्ष, सीएमओ ने हितग्राहियों से चर्चा की एवं समय पर निमार्ण कार्य पूर्ण करने की समझाईस भी दी।
न प अध्यक्ष् श्रीमति वर्षा मालवीय ने बताया कि, वर्तमान समय मे नगर के विभिन्न वार्डो मे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पात्र हितग्राहीयो के मकान निर्माणधीन है। बुधवार को नगर परिषद के सीएमओ के साथ प्रगतिरत 34 आवासों की स्थिति का जायजा लिया ! जल्द ही हितग्राहीयो  के खाते मे आवास निर्माण की दूसरी एवं की तीसरी किस्त डाली जाएगी !
दो परिवारो को घर पहुचकर प्रदान की अत्येष्ठी सहायता राशि:- 
बुधवार को प्रधानमंत्री आवासों के निरीक्षण के साथ ही नगर परिषद अध्यक्ष एवं सीएमओ ने नगर के भगत सिंह वार्ड एवं महाराणा प्रताप वार्ड में पहुंचकर संबल योजना मे पात्र दो हितग्राहियों की मृत्यु होने के उपरांत -श्रमिको के परिजनों से मुलाकात कर संबल योजना के तहत 5,5  हजार की अंत्येष्टि सहायता राशि प्रदान की!
संबल योजना के तहत भगत सिंह वार्ड मे जयवंती-सुधीर धुर्वे एवं महाराणा प्रताप वार्ड निखिल जैन को अंत्येष्टि सहायता राशि प्रदान की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ