Subscribe Us

header ads

नगर परिषद ने जल स्रोतों के आसपास चलाया स्वच्छता अभियान- जनप्रतिनिधि भी हुए शामिल...

जल स्रोतों के आसपास चलाया स्वच्छता अभियान- जनप्रतिनिधि भी हुए शामिल
चिचोली :- "जल गंगा सर्वधन "अभियान के तहत जल स्त्रोतो के सरक्षण व पुर्नःजीवन हेतु शुक्रवार को नगरीय क्षेत्र के वार्ड 11 एवं वार्ड 09 के मध्य जल सरचना श्री पिपलेश्वर महादेव तालाब पर न प अध्यक्ष श्रीमति वर्षा रितेश मालवीय, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल सिह कुशवाह एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति मे स्वच्छता अभियान चलाकर- जल स्रोत के आसपास साफ सफाई कर स्वच्छता बनाई गई!
नगर परिषद के सहायक राजस्व निरीक्षक दीपक आर्य ने बताया कि, वर्तमान समय में शासन के निर्देशानुसार एवं सीएमओ सैय्यद आरिफ हुसैन के मार्गदर्शन मे जल स्त्रोतो के सरक्षण व पुर्नःजीवन अभियान के तहत जल स्रोतों के आसपास साफ सफाई, वृहद स्तर पर पौधारोपण, नागरिकों को जल बचाने के लिए प्रेरित करने एवं जल संरक्षण को लेकर विभिन्न गतिविधियां नगरीय क्षेत्र में संचालित की जा रही है जिसके तहत आज जल स्रोत "तालाब " के आसपास स्वच्छता अभियान चलाया गया ! 
इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती वर्षा रितेश मालवीय, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिलसिह कुशवाह ,वार्ड पार्षद स्वरूपचंद- मोटू यादव,श्री पप्पू राठौर, विधायक प्रतिनिधि उमेश पेठे,पार्षद श्रीमति मोहिनी जैन ,दिलीप यादव एवं वार्ड के नागरिक साफ सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया!
आयोजित गतिविधि में नगर परिषद के स्वच्छता मित्र-एवं नपा कर्मचारी भी शामिल हुए ।

2- नगर परिषद अध्यक्ष ने विवेकानंद वार्ड में पहुंचकर पीड़ित परिवारों से की चर्चा
चिचोली :- विगत रविवार की रात्रि में चिचोली नगर के विवेकानंद वार्ड में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर तीन मकान से लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया था! चोरी की घटना के बाद नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती वर्षा रितेश मालवीय ने वार्ड में पहुंचकर पीड़ित परिवार से चर्चा की एवं थाना प्रभारी संतोष रघुवंशी से मोबाइल पर चर्चा कर चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने एवं चोरी के मामले का खुलासा करने की मांग की! इसके अलावा नगरी क्षेत्र में पुलिस गस्त बढ़ाने की भी चर्चा की

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ