Subscribe Us

header ads

हाईवे किनारे पंचर टायर बदल रहे ट्रक-ड्रायवर को कार ने मारी टक्कर-ट्रक ड्रायवर की घटना स्थल पर मौत- मोतीपुर जोड़ के ढाबे के निकट की घटनानागपुर से आलु लेकर शाजापुर जा रहा ट्रक

हाईवे किनारे पंचर टायर बदल रहे ट्रक-ड्रायवर को कार ने मारी टक्कर-
ट्रक ड्रायवर की घटना स्थल पर मौत- 
मोतीपुर जोड़ के ढाबे के निकट की घटना
नागपुर से आलु लेकर शाजापुर जा रहा ट्रक
चिचोली :- बैतुल इन्दौर एन एच 47 के मोतीपुर जोड़ के निकट सुबह सवा सात बजे के आसपास तेज रफ़्तार इडिका कार की टक्कर से घटना स्थल पर ट्रक ड्रायवर की दर्दनाक मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक एन एच 47 पर नागपुर से आलु भरकर शाजापुर जा रहा ट्रक का अगला टायर मोतीपुर जोड़ के ढ़ाबा के निकट पंचर हो गया । ट्रक ड्रायवर टायर बदलने के लिए जेक लगाकर कार्य किया जा रहा था । इस दौरात तेज रफ्तार इंडिका कार ने ट्रक ड्रायवर छोटे खान पिता बसीर खान उम्र 34 वर्ष निवासी मुल्लाखेड़ी जिला शाजापुर कॊ टक्कर मार दी। जिस घटना स्थल पर ही ट्रक ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक क्लीनर मोहसीन ने बताया कि, ट्रक में आलू भरा था! ट्रक पंचर होने के चलते ट्रक को हाईवे किनारे लगाकर टायर बदला जा रहा था इसी दरमियान अचानक कार ने ट्रक ड्राइवर को टक्कर मार दी.!
दुर्घटना के बाद मृतक ड्राइवर के शव का चिचोली के सीएचसी में पीएम करवाकर थाना पुलिस कायम किया है। इसके  इंडिका कार को भी थाने में खड़ा करवाया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ