Subscribe Us

header ads

वन विभाग के जाल मे नही आ रही जगंली बिल्ली2 घंटे से 70 फिट गहरे कुए मे जाल डालकर बैठी टीम वन विभाग का रिस्कूव जारी

वन विभाग के जाल मे नही आ रही जगंली बिल्ली
2 घंटे से 70 फिट गहरे  कुए मे जाल डालकर बैठी टीम-
वन विभाग का रिस्कूव जारी
चिचोली:- पश्चिम वन मंडल के तहत आने वाले सांवलीगढ़ रेंज के चूड़ियां ग्राम में एक ग्रामीण के खेत मे जंगली बिल्ली गिर जाने का मामला सामने आया है! कुए मे पानी कम होने से बिल्ली पानी के ऊपरी स्थान पथ्थर पर बैठी रही । फिलहाल 2 घंटे की मस्कत के बाद भी वन विभाग की टीम बिल्ली को कुएं से निकलना में सफल नहीं हो पाई है! जानकारी के मुताबिक चूड़ियां निवासी राम जी यादव  के खेत के 40 हाथ गहरे कुएं मे ग्रामीणों को जंगली बिल्ली दिखाई देने के बाद चूड़ियां के जागरूक ग्रामीणों ने इसकी सूचना सांवलीगढ़ रेंज के रेंजर भीमा मंडलोई को दी। ग्रामीण योगेश यादव ने बताया कि, सूचना के बाद वन अमले की टीम ने मौके पर पहुंचकर जंगली बिल्ली का रैस्कूव करने के लिए कुए मे जाल डाला !इस रैस्कूव अभियान मे मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने भी वन अमले की सहायता कर २हे है !
साढ़े बारह बजे के आसपास मौका स्थल पर पहुंची वन विभाग की टीम ने जाल डाला लेकिन  जंगली बिल्ली को कुएं से बाहर  नही निकाला जा सका है ! 
कुए से बिल्ली को बाहर निकालने के प्रयास लगातार किये जा २हे है।
वन विभाग की टीम ने कुए अन्दर रस्सी
 के सहारे
अंदर जाल तो डाल दिया है लेकिन जंगली बिल्ली जाल से बचने के लिए कुएं के अंदर बने गहरे गड्डो मैं छिपकर बैठ जाती है जिसके चलते वन अमले की टीम को अभी तक बिल्रेली रेस्कूव करने में सफलता नहीं मिल पाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ