Subscribe Us

header ads

12 दिन बीत जाने के बाद भी चोरी के मामले का खुलासा नहीं कर पाई थाना पुलिस...नगरीय क्षेत्र संचालित है अवैध गतिविधिया- नागरिकों मेआक्रोश

12 दिन बीत जाने के बाद भी चोरी के मामले का खुलासा नहीं कर पाई थाना पुलिस...
नगरीय क्षेत्र संचालित है अवैध गतिविधिया- नागरिकों मे आक्रोश
चिचोली media.com:- नगरीय क्षेत्र के विवेकानंद वार्ड में विगत 2 जून की रात्रि मे दो से तीन घरों में हुई चोरी की वारदात के मामले मे फिलहाल थाना पुलिस खाली हाथ नजर आ रही है!
चोरी की वारदात को 12 दिन गुजर जाने के बाद भी इस मामले में थाना पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लग पाए हैं! यही वजह है कि अब नागरिकों में थाना पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर नाराजगी व्याप्त हो चली है! गौर तलब है कि चोरी की वारदात को लेकर नागरिकों ने जनप्रतिनिधियों के साथ थाने में पहुंचकर चोरी की वारदात के मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की थी ! इसके बाद थाना पुलिस ने कुछ संदिग्धो को पूछताछ के लिए उठाया था। लेकिन थाना पुलिस को पूछताछ के दौरान कोई ठोस तथ्य नहीं मिल पाए। अब हालात यह है कि, थाना पुलिस इस मामले को विवेचना और जांच के नाम पर फाइलों में ही उलझाते जाते नजर आ रही है । जिससे नागरिकों मे नाराजगी और सुरक्षा के प्रति भय का माहौल बना हुआ है! सूत्रों की माने तो चिचोली नगर एवं थाना क्षेत्र में अवैध गतिविधियां चरम पर है! कार्रवाही के नाम पर थाना पुलिस की कार्य प्रणाली भी अभी तक थाना पुलिस की निष्क्रियता ही दर्शाते नजर आ रही है! फिलहाल देखना यह है कि, थाना पुलिस चोरी की वारदातों के मामले को कितने दिन में और कितनी सक्रियता से सुलझा पाती है!
नगर के जागरूक लोगों ने जिला पुलिस अधीक्षक से चोरी की वारदात का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की है!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ