Subscribe Us

header ads

नगरीय क्षेत्र मे न प अध्यक्ष ने सम्भाला मोर्चा- लोकसभा चुनाव मे भाजपा की ऐतेहासिक जीत के लिए जनता से मांगा आर्शीवाद...

नगरीय क्षेत्र मे न प अध्यक्ष ने सम्भाला मोर्चा- 
लोकसभा चुनाव मे भाजपा की ऐतेहासिक जीत के लिए जनता से मांगा आर्शीवाद...
चिचोली media.com:-  लोकसभा चुनाव मे भाजपा की प्रचंड जीत और चिचोली नगरीय क्षेत्र में एक बार फिर से कमल खिलाने के लिए नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती वर्षा मालवीय ने गुरुवार को पूरे दिन नगरीय क्षेत्र मे न पा उपाध्यक्ष श्रीमती वर्षा संजय आवलेकर सहित भाजपा नेत्रियों के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क कर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डी डी उईके के लिए वोट मांगे ! 
नगर के विभिन्न वार्ड में पहुंची नपा अध्यक्ष ने मतदाताओं के समक्ष भाजपा की उपलब्धियां को रखते हुए विकास के नाम पर वोट मांगा! और मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को प्रचंड मतों से जीत दिलाने की अपील की!
भाजपा नेत्री एवं नपा अध्यक्ष ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे हर एक क्षेत्र मे देश के अंदर विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं! समूचे विश्व मे भारत की पहचान एक नए मजबूत नेतृत्व के रूप में उभर कर सामने आई है। हमारी सरकार ने गरीबों के सपनों को साकार करते हुए पीएम आवास से लगाकर प्रत्येक योजनाओं का लाभ दिया है। 
गांव गांव से लगाकर शहर तक सड़कों का जाल बिछाकर विकास की रफ्तार को तेज किया है!वार्डो मे प्रचार प्रसार के दौरान  नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती वर्षा रितेश मालवीय उपाध्यक्ष श्रीमती वर्षा संजय आवलेकर पार्षद श्रीमति मोहनी जैन ,पूर्व पार्षद श्रीमति श्वेता आर्य, श्रीमति सरिता जैन श्रीमति अंजु राठौर ,रानी गुप्ता ,भाजपा युवा नेता रिंकु आर्य, अमित देशपांडे ,गोलु जैन भुपेन्द्र कहार शामिल रहे !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ