Subscribe Us

header ads

चिचोली के जयस्तम चौक के निकट डिवाइडर मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार ने महिला को मारी पीछे से टक्कर....महिला सहित मोटरसाइकिल सवार भी घायल.... मदद के बजाय जागरूक नागरिक बनाते रहे वीडीयो

चिचोली के जयस्तम चौक के निकट डिवाइडर मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार ने महिला को मारी पीछे से टक्कर...
महिला सहित मोटरसाइकिल सवार भी घायल,
घायलों की मदद के बजाय जागरूक नागरिक बनाते रहे वीडीयो
चिचोली media.com:- चिचोली नगरीय क्षेत्र के जयस्तम चौक के निकट डिवाइडर मार्ग पर पैदल चल रही ग्रामीण महिला को बस स्टैंड की ओर से तेज गति से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में टेकावन निवासी कलाबाई वरकड़े उम्र 42 वर्ष बुरी तरह से घायल हो गई! वहीं मोटरसाइकिल सवार भी इस हादसे में बुरी तरह से जख्मी हुआ है ! घटना 4:15 बजे के आसपास की बताई जा रही है! दुर्घटना के बाद मौके पर साप्ताहिक बाजार के चलते लोगों की जमकर भीड़ भी लग गई थी !
इस दौरान वहां मौजूद भी कुछ ऐसे भी जागरूक नागरिक थे जो इस दुर्घटना की खबर को पुलिस अथवा एम्बुलेंस तक पहुंचाने के बजाय वे बेबाकी से घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहे ,लेकिन भीड़ में से मौजूद किसी ने भी घायलों की मदद करना मुनासिब नहीं समझा। घटना के आधा घंटे बाद जैसे तैसे मौका स्थल पर 108 पहुची घायलों को चिचोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है जहां पर दोनों ही घायलों का फिलहाल उपचार जारी है!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ