Subscribe Us

header ads

शादी से एक दिन पहले 27 वर्षीय युवक की एक्सीडेंट में मौत-खापा एन एच 47 पर पुलिया के निकट दो मोटर सवारो की आपसी भिडंत-

शादी से एक दिन पहले 27 वर्षीय युवक की एक्सीडेंट में मौत-

खापा एन एच 47 पर पुलिया के निकट दो मोटर सवारो की आपसी भिडंत-
चिचोली :- सोमवार को बैतूल इंदौर नेशनल हाईवे फोरलेन के खापा ग्राम की पुलिया के निकट दो मोटरसाइकिल सवारों की आपसी भिंडत मे दोनो मोटर साइकिल सवारो की मौत हो गई।
घटना दोपहर 3:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक अनिल उईके निवासी देवपुर कोटमी अपने घर से जोगली सिलाई के कपड़े लेने जा रहा था! इसी दरमियान खापा ग्राम की पुलिया के निकट जोगली की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार हिड़ली निवासी दिलीप उईके उम्र 30 वर्ष दोनों मोटरसाइकिल सावारो की आपसी भिंडतहो गई। इस दुर्घटना मे दिलीप की चिचोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे मौत हो गई । वही दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल अनिल उईके की बैतूल रेफर करने के दौरान  चिचोली क्षेत्र के निकट ही मौत हो गई । दुर्घटना में दो महिलाएं भी घायल हुई है जिनका उपचार फिलहाल चिचोली के सीएचसी में जारी है।
जानकारी के मुताबिक जिस 27 वर्षीय- युवक अनिल की मौत दुर्घटना में हुई है उस! युवक की शादी मंगलवार को बैतूल के गोन्डी गौला ग्राम मे होने वाली थी! युवक आज अपनी मां को सिलाई के कपड़े लेने की बात कह कर घर से जोगलीं के लिए निकला था  ! इसी दरमियान हादसे का शिकार हो गया। वही दिलीप उईके के निवासी हिडली अपने ससुराल पक्ष में शादी में गया था शादी से अपने ग्राम हिड़ली लौट रहा था ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ