Subscribe Us

header ads

टू लेन निर्माण मे कम्पनी एवं विभाग ने की है कई अनियमिताएं.जांच के दौरान व्यापक स्तर पर उजागर हो सकता है फर्जीवाड़ा....EOW से भी की जा सकती है शिकायत.

टू लेन निर्माण मे कम्पनी एवं विभाग ने की है कई अनियमिताएं
जांच के दौरान व्यापक स्तर पर उजागर हो सकता है फर्जीवाड़ा
EOW  से भी की जा सकती है शिकायत 
चिचोली media.com:- आनंद राठौर चिचोली- 8966012503
बैतूल जिले मे श्रीजी इंफ्रा, वी आर एस कंपनी द्वारा 84 किलोमीटर टू लेन निर्माण में व्यापक स्तर से अनमितता कर फर्जीवाड़ा करने का मामला सामने आया है। 
NH 59a पर वर्ष 2019 के दरमियान पीडब्लू डी  एन एच इंदौर द्वारा श्री जी इंफ्रां एवं vrs इंडिया द्वारा  मार्ग निर्माण मे व्यापक स्तर पर अनियमिताएं की गई।
दोनों कंपनी द्वारा किए गए वर्क को लेकर जब आरटीआई एक्सपर्ट द्वारा जानकारी मांगी गई तो लोक निर्माण विभाग इंदौर द्वारा आवेदक को जानकारी से संबंधित किसी प्रकार की सूचना अभी तक प्रदान नहीं की गई है! 
आवेदक द्वारा 14.2.2024 को लोक निर्माण विभाग इंदौर के लोक सूचना अधिकारी को डाक के माध्यम से आवेदन प्रस्तुत कर जानकारी मांगी गई थी। लेकिन अभी तक आवेदक को समय सीमा के भीतर जानकारी नहीं दी गई है। जिससे पर स्पष्ट होता है कि इस समूचे घटनाक्रम में लोक निर्माण विभाग इंदौर एनएच भी जानकारी न देकर कहीं ना कहीं अनिमितताओं पर पर्दा डालने का कार्य कर रहा है! फिलहाल आवेदक का कहना है कि, वह इस मामले को लेकर जल्द ही EOW से शिकायत कर उचित जांच की मांग करेंगे!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ