Subscribe Us

header ads

पहले साथ जीने मरने की कसम खाई-फिर प्रेमी जोड़े ने पी लिया जहर-वीडीयो बनाकर परिजनो को भेजा- पुलिस को भी बताई समस्या ....

पहले साथ जीने मरने की कसम खाई-फिर प्रेमी जोड़े ने पी लिया जहर-
वीडीयो बनाकर परिजनो को भेजा- पुलिस को भी बताई समस्या ....
चिचोली मीडीया:-  थाना क्षेत्र मे युवक एवं नाबालिक युवति द्वारा कीटनाशक  का सेवन कर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है! बताया जा २हा हॅ कि, दोनो एक दूसरे से प्यार करते है! परिजनो ने इनके प्यार पर बन्दिश लगाने की कोशिश को तो दोनों ने जहर खाते हुए अपना वीडियो बनाकर परिजनों को भेज दिया। फिर जहर खाकर पुलिस को भी फोन किया इसके बाद दोनों को बैतूल जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शाहपुर ब्लाक के ग्रामीण अंचल आवरिया का रहने वाला 25 वर्षीय युवक और नर्मदापुरम जिले की 14 वर्षीय नाबालिग घर से भाग गए। दोनों वहां से भुसावल पहुंच गए और सोमवार को वापस आने के बाद दोनों ने चिचोली के पास फोंगरिया के करीब खेत में पड़ी कीटनाशक पी ली। दोनों सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़े थे। इसके बाद डायल हंड्रेड ने दोनों को पहले चिचोली अस्पताल में भर्ती कराया,घटना सोमवार के दोपहर की बताई जा रही है। हालत में सुधार न होने के चलते सोमवार रात जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
जिला अस्पताल में भर्ती युवक ने बताया कि 'वह लड़की से प्यार करता है। हम लोग साथ रहना चाहते हैं। घर वाले एग्री नहीं है। उसके घर वाले मारने की धमकी दे रहे थे। हम लोग काम करने बाहर जाने वाले थे। घर से फोन आने लगे की केस कर दिया। तो हम वापस आ गए। उसे घर भिजवाने का कहा तो बोली मर जाएंगे। फिर हमने कीटनाशक पी लिया। मैं उसके साथ ही रहना चाहता हूं। वो धमकी दे रहे थे जान से खत्म करने की उसके पड़ोस के लोग धमका रहे थे। टेंशन बढ़ गया था।'
जहर खाने वाली नाबालिग के परिजन भी पुलिस की सूचना के बाद बैतूल पहुंच गए हैं। नाबालिग की मां ने बताया कि मैं 1 बजे तक जगी वो सो रही थी। फिर ढाई बजे उठी तो बिस्तर में नहीं थी। सब जगह ढूंढा रिश्तेदारों से पूछा पर वह नहीं मिली। इसी बीच लड़की ने फोन किया की घूमने गई हूं, तो हमने उसे वापस आने को कहा था। फिर शाम 5 बजे तक रास्ता देखा। जब वह नहीं लौटी तो पुलिस में शिकायत की। इसी बीच चिचोली थाने से फोन आया की लड़की ने जहर खा लिया। हमने उसे घर से कोई परेशानी नहीं दी।

लड़की की मां का कहना है हमने उसे कहा कि बालिग हो जाओ तो किसी ओर से शादी कर देंगे, पर वो अभी शादी करने का कह रही थी। ये लड़का पड़ोस में आता था। एक जन्मदिन पर उस से पहचान हुई थी। हम इस लड़के शादी नहीं करना चाहते। हम लड़के पर कार्रवाई चाहते हैं और उन्हें कोई धमकी भी नहीं दे रहा है।

इटारसी में दर्ज है गुमशुदगी का मामलासोमवार रात इटारसी पुलिस ने नाबालिग की मां की रिपोर्ट पर उसकी गुमशुदगी दर्ज की है। बताया जा रहा है की यह बालिका अपने प्रेमी युवक के साथ एक महीने पहले भी घर से भाग गई थी। जिसे पुलिस ने दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ