Subscribe Us

header ads

चुनाहजूरी कालोनी मे 10 दिनो से ब्लेक आऊट...एई शिवराज से लगाकर सीएम हेल्पलाईन मे शिकायत कर चुके है ग्रामीण...

चुनाहजूरी कालोनी मे 10 दिनो से ब्लेक आऊट...
एई शिवराज से लगाकर सीएम हेल्पलाईन मे शिकायत कर चुके है ग्रामीण...
चिचोली media.com:- मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी इन दिनो चिचोली तहसील क्षेत्र में ग्रामीणों के साथ ईस्ट इंडिया कंपनी जैसा व्यवहार कर रही है! चिचोली तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चूना हजूरी ग्राम के कॉलोनी एरिया क्षेत्र में बिगत10 दिनों से ट्रांसफार्मर जला हुआ है! जिसके चलते यहां पर ब्लैक आउट की स्थिति निर्मित है! ग्रामीणों ने बताया कि समस्या की शिकायत मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के शिवराज धुर्वे से भी 10 दिनों के अंदर दर्जनों बार कर चुके हैं लेकिन AE द्वारा समस्या का समाधान करने के बजाय मोबाइल भी रिसीव नहीं किया जा रहा है। मजबूरन ग्रामीणों को इस समस्या के लिए सीएम हेल्पलाइन लगाना पड़ा लेकिन 10 दिनों बाद भी इस समस्या का हल नहीं निकल पाया है! हालत यह है कि, बिजली के अभाव में ग्रामीण अंधेरे में रात गुजारने को मजबूर है। 50 घर की इस बस्ती मे 10 दिनों से विद्युत प्रवाह पूरी तरह से ठप्प पड़ा हुआ है।
इस समस्या की जानकारी के लिए मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के जवाबदार. अफसर AE  शिवराज धुर्वे से बातचीत करना चाही गयी तो अपनी आदत के अनुसार उन्होने मोबाइल रिसीव नहीं किया!
अब देखना है यह है कि क्षेत्र मे विकास की बात करने वाले नेता, जनप्रतिनिधि ग्रामीणों की समस्या को कितने समय के अंदर हल करवाते हैं!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ