Subscribe Us

header ads

पथ्थर की मूर्ति से हो सकेंगे "संत जय रामदास " के दर्शन

 "पथ्थर की मूर्ति से हो सकेंगे "संत जय रामदास " के दर्शन 

खाक चौक आश्रम मे मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा

संत के आश्रम में श्री राम चरित्र मानस महायज्ञ एवं श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन
चिचोली मीडिया डॉट कॉम:- विगत वर्ष ब्रम्हलीन हुए संत श्री जय रामदास त्यागी महाराज के दिव्य दर्शन अब संत की प्रतिमा से भी हो सकेगे !
आगामी 16 मई 20 मई के बीच विधिवत रूप से खाक चौक आश्रम(मंडाई- घाट) मे ब्रम्हलीन सन्त श्री रामदास त्यागी महाराज की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन सर्व सिद्द श्री हनुमान जी की कृपा से सम्पन्न होगा !
खाक चौक आश्रम के बाबा अरविन्द दास सहित आयोजक समिति के सदस्यो ने बताया कि,
चिचोली नगर के मंडई घाट स्थित खाक चौक आश्रम में ब्रह्मलीन संत बाबा रामदास त्यागी महाराज की पुण्यतिथि पर उनकी मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही श्री रामचरित मानस महायज्ञ एवं श्रीमद् भागवत कथा का भी धार्मिक आयोजन संत के आश्रम में संपन्न होगा!
जानकारी के मुताबिक  10 मई- मंगलवार को कलश यात्रा के साथ ही धार्मिक महा अनुष्ठान की शुरुआत की जाएगी ! इसके साथ ही आगामी 16 मई से 20 मई तक ब्रह्मलीन संत श्री रामदास त्यागी महाराज की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का भी अनुष्ठान इस दरमियान किया जाएगा। इसके अलावा 13 मई से 19 मई तक खाक चौक आश्रम में श्रीमद् भागवत कथा का भी आयोजन रखा गया है!
मंगलवार से आयोजित यज्ञ का समय सुबह 8:00 से 2:00 बजे तक रहेगा इसके अलावा 13 मई से आयोजित श्रीमद् भागवत कथा का वाचन दोपहर 2:00 बजे से 5 बजे तक प० गणेश प्रसाद व्यास द्वारा सात दिवस तक  किया जाएगा!
20 मई को भंडारा के साथ विधिवत रूप से आयोजन का समापन किया जाएगा । आयोजक समिति द्वारा धार्मिक अनुष्ठान में सभी लोगों को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने एवं सहयोग करने की अपील की गई है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ