Subscribe Us

header ads

चिचोली नगर में पूर्ण आस्था और शिद्दत के साथ मनाया जा रहा है शारदीय नवरात्र पर्व

चिचोली नगर में पूर्ण आस्था और शिद्दत के साथ मनाया जा रहा है शारदीय नवरात्र पर्व
शक्ति की आराधना में डूबा चिचोली नगर
चिचोली मीडिया डॉट कॉम:- 
#धर्म
भारतीय दर्शन में शक्ति को दिव्य और अत्यंत उदात्त माना गया है ! “शक्ति ही विश्व का “सृजन, संचालन , और संहार ” करती है ! शक्ति के 24 रूप 7 मात्रिकाएं ,9 दुर्गा रुप और 10 महाविद्या है ! देवी के नौ रूपो को देवी भक्त नवरात्र के दौरान विशेष पूजन अर्चन के साथ पूर्ण आस्था , शिद्धत से पूजते है !
शारदीय नवरात्र पर्व के दौरान समूचा चिचोली नगर आद्यशक्ति भगवती की उपासना में लीन नजर आ रहा है। सुबह एवं रात्रि कालीन सत्र के दौरान चिचोली नगर के दुर्गा पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है । पूरी शिद्दत के साथ चिचोली नगर मे शक्ति की आराधना का पर्व शारदीय नवरात्र धूमधाम उत्साह और पूर्ण आस्था के साथ मनाया जा रहा है। 
नगर के विभिन्न स्थानों पर विराजित आदिशक्ति भगवती दुर्गा के पंडालों में दुर्गा उत्सव समिति के माध्यम से विशेष साज-सज्जा की गई है एवं मार्गों पर भी विशेष लाइटिंग कर समूचे चिचोली नगर को रोशन किया गया है। रात्रि के दरमियान दुर्गा उत्सव समिति के पंडालों के समीप लगी लाइटिंग एवं चिचोली नगर के स्तंभ चौक से लगाकर दुर्गादास चौक तक डिवाइडर मार्ग के विद्युत पोलों पर भी विशेष लाइटिंग आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। 
चिचोली मीडिया डॉट कॉम द्वारा नगर के विभिन्न स्थानों पर दुर्गा उत्सव समितियों के माध्यम से स्थापित मां आदिशक्ति भगवती की प्रतिमाओं के छायाचित्र एकत्रित किए गए हैं जो खबर में अपडेट हैI

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ